Hot Posts

अभिनय क्षेत्र में मेरा छोटा सा परिचय: मेरी अनुभूतियाँ और अनुभव




नमस्कार!

          मै एक अभिनेता हुँ। मेरा नाम बिजु पोद्दार है और मैं अभिनय कला के माध्यम से अपने जीवन का मकसद पूरा करने का प्रयास कर रहा हूँ। मेरी उम्र 40 से अधिक है और मेरी ऊंचाई 5 फीट 9 इंच है। मैं अपने अभिनय के कौशल को संस्कृति, इतिहास और जीवन के मुद्दों के साथ मिलाकर उपयोग करने कि कोशिश करता हूँ।

          मैंने स्टेज अभिनय की शुरुआत १९९५ से की थी। फिल्मों और सीरियल में अभिनय का काम २००५ से कर रहा हूँ। मेरा उद्देश्य हमेशा से यह रहा है कि मैं अपने अभिनय कौशल का उपयोग इस तरह से करूँ कि वह दर्शकों के जीवन में एक अमूल्य अनुभव के रूप में शामिल हो सके।

          मेरा हमेशा से ही संवेदनशील अभिनय करने का प्रयास रहा है, ताकि अपने किरदार को जीवित करने के लिए अपनी भावनाओं का इस्तमाल कर सकूँ और उन्हें उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों के समक्ष पेश कर, दर्शकों का आकर्षण उस किरदार कि ओर खींच सकूँ।

          मेरी इच्छा है कि मैं अपने अभिनय के माध्यम से लोगों के जीवन में उत्साह, उमंग और आशापूर्ण दृष्टिकोण ला सकूं। मैं अपने काम में पूरी निष्ठा और लगन के साथ काम करता हूँ और अपनी प्रतिभा को स्थायी रूप से उत्कृष्टता तक पहुँचाने के लिए प्रतिदिन अभ्यास करता हूँ।

          अगर आप मुझे अपनी फिल्म या सीरियल में काम करने का मौका देते हैं, तो मैं आपकी उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतरने के लिए पूरी कोशिश करूँगा। मैं विश्वास दिलाता हूँ कि जैसे आज तक मैंने अपने काम में निष्ठा और लगन दिखाया है, वैसे ही मैं आपके प्रोजेक्ट में भी पूरी निष्ठा से काम करूँगा।

          धन्यवाद! आभार!

Post a Comment

0 Comments